गोपीनाथ मुंडे की मौत की सीबीआई जांच

गोपीनाथ मुंडे की मौत की सीबीआई जांच मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता एकनाथ खडसे ने मंगलवार को कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की पिछले हफ्ते एक कार दुर्घटना में हुई मौत की सीबीआई जांच होगी। खडसे ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले आश्वासन के बाद यह बात कही।

खडसे ने एक बयान में कहा कि आज सुबह, राजनाथ सिंह ने मुझे टेलीफोन किया और पिछले हफ्ते हुई उस दुर्घटना के बारे में चर्चा की जिसमें मुंडे की जान चली गई। उन्होंने कहा कि सीबीआई इसकी जांच करेगी। केंद्रीय मंत्री ने मुझसे कहा कि इस सिलसिले में आधिकारिक आदेश तीन-चार दिनों में जारी किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और प्रदेश भाजपा प्रमुख देवेंद्र फड़नवीस ने कल दिल्ली में सिंह से मुलाकात की और मुंडे की मौत की परिस्थितियों से जुड़े संदेहों को दूर करने के लिए सीबीआई जांच की मांग की।

उन्होंने कहा कि इस बारे में संदेह जताया जा रहा है कि उनके साथ उस वक्त कोई सुरक्षाकर्मी क्यों नहीं था जब वह महाराष्ट्र जाने के लिए हवाईअड्डा रवाना हुए, एक छोटी सी दुर्घटना में उनकी मौत कैसे हो गई और क्या यह किसी साजिश का नतीजा था।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल