मलयालम भाषा में बनी इदुक्की गोल्ड अब हिंदी में

मलयालम भाषा में बनी इदुक्की गोल्ड अब हिंदी में चेन्नई: मलयालम भाषा की ब्लॉकबस्टर फिल्म इदुक्की गोल्ड अब हिंदी में भी बनेगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होने की संभावना है। इदुक्की गोल्ड का निर्देशन आशिक अबू ने किया था। अबू ने कहा कि फिल्म के हिंदी संस्करण के निर्माण के लिए बातचीत जारी है और संभव है कि इस फिल्म का निर्देशन भी मैं ही करूं।

इदुक्की गोल्ड पिछले साल के मध्य में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 50 साल के आयुवर्ग वाले पांच दोस्तों की कहानी है। फिल्म में उम्रदराज चरित्रों को प्रताप पोथेन, रविंद्रन (मलयालम और तमिल फिल्मों के चर्चित अभिनेता), मणियनपिल्लई राजू, विजयराघवन और बाबू एंटनी ने निभाया था।

अबू ने बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले साल के आखिर तक शुरू होगी। अबू ने वर्ष 2009 में ममूटी अभिनीत फिल्म डैडी कूल से अपनी फिल्मी पारी शुरू की थी। उनकी हिट फिल्म साल्ट एन पेपर के तमिल, तेलुगु और हिंदी रीमेक के अधिकार अभिनेता-निर्देशक प्रकाश राज ने हासिल किए हैं। उन्होंने कहा कि मेरा अनुमान है कि फिल्म के सभी संस्करणों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह जल्द ही रिलीज होगी।

रीमा कल्लिंगल और फहद फाजिल अभिनीत, वर्ष 2012 की फिल्म 22 फीमेल कोटटायम अबू के कैरियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई। यह फिल्म मजबूत महिला किरदार वाली फिल्म थी। इस फिल्म ने अबू को शीर्ष निर्देशकों की जमात में ला खड़ा किया और इसी फिल्म के कारण उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए नामित भी किया गया।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल