Friday, 20 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

माइक ऑन होने पर पैसे की बात मत करो: रामदेव

माइक ऑन होने पर पैसे की बात मत करो: रामदेव अलवर: योग गुरु बाबा रामदेव गुरुवार को कैमरे पर भाजपा प्रत्याशी महंत चंदनाथ से यह कहते हुए पकड़े गए कि माइक ऑन होने पर धन की बात ना किया करो।

महंत ने पहले रामदेव से कहा था कि अलवर संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें धन की कमी हो रही है। गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन शुरू होने से बिल्कुल पहले हुई यह बातचीत कैमरे पर रेकार्ड हो गई क्योंकि उसके माइक ऑन थे।

सम्मेलन से कुछ ही क्षण पहले महंत ने रामदेव से कहा कि उन्हें धन लाने में दिक्कत हो रही है जिसपर योग गुरू ने उन्हें चेताया कि माइक ऑन होने पर धन की बात ना करो।

उन्होंने फुसफुसा कर कहा, ‘यहां बात करना बंद करो, तुम बेवकूफ हो।’ अलवर से भाजपा प्रत्याशी महंत ने इसे भांपा और मुस्कुरा दिए। संपर्क करने पर महंत ने कहा कि उन्होंने रामदेव से ऐसी कोई बात नहीं की है।

अलवर राजस्थान के उन पांच संसदीय क्षेत्रों में से है जहां 24 अप्रैल को मतदान होना है। इसबीच कांग्रेस ने कथित रूप से मतदाताओं को धन बांटने के मामले में रामदेव और महंत की गिरफ्तारी की मांग की है।

चुनाव आयोग को भेजी गयी शिकायत में एआईसीसी के विधि विभाग के सचिव के. सी. मित्तल ने नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और महंत को अयोग्य करार देने की मांग की है।
अन्य राष्ट्रीय लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack