Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

किसी और मजहब के जज्बात को नहीं समझते मोदी: उमर अब्दुल्ला

किसी और मजहब के जज्बात को नहीं समझते मोदी: उमर अब्दुल्ला पुंछ: नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने मानवता के प्रिज्म से राज्य की समस्याओं को देखने संबंधी बयानों पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि मोदी ने वर्ष 2002 दंगों के लिए खुद ही माफी नहीं मांगी है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को समाज के सभी धड़ों की बराबर चिंता नहीं है और उन पर सांप्रदायिक भेदभाव का धब्बा है।

उमर ने कहा कि मोदी ने गुजरात में बड़ी संख्या में निर्दोषों की हत्याओं के लिए अफसोस जताने का शिष्टाचार नहीं दिखाया और मुस्लिमों द्वारा उन्हें दी गई टोपी पहनने से स्पष्ट रूप से मना कर दिया। उन्होंने कहा, जो टोपी पहनने तक को तैयार नहीं है, वह मुसलमानों का हमदर्द कैसे बनेगा, मोदी किसी और मजहब के जज्बात को नहीं समझ सकते।

पाकिस्तान और चीन को लेकर मोदी के रुख पर भी उमर ने मोदी पर निशाना साधा। कांग्रेस उम्मीदवार मदन लाल शर्मा के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए उमर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री में प्रतिनिधित्व चरित्र दिखना चाहिए और उसके पास समाज के सभी धड़ों के लिए बराबर चिंता होनी चाहिए।
अन्य प्रांत लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल