फेसबुक पर प्यार, मेम बनी गांववाले की दुल्हन

फेसबुक पर प्यार, मेम बनी गांववाले की दुल्हन नई दिल्ली: क्या आप इस बात पर विश्वास कर सकते हैं कि अमेरिका के नाइट क्लब में पार्टी करने वाली महिला भारत के किसी गांव में खेतों में काम कर सकती है। जी हां सुनने में ये थोड़ा अजीब लगता है, लेकिन ये हकीकत है। सच कहते हैं कि प्यार अंधा होता है एक ऐसी ही कहानी है अमेरिका में रहने वाली एड्रियाना पेरल की। एड्रियाना और हरियाणा के एक छोटे से गांव में रहने वाले मुकेश कुमार की दोस्ती फेसबुक से शुरू हुई। और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

41 साल की एड्रियाना पर 25 साल के मुकेश का कुछ ऐसा जादू चला कि वो केलिफोर्निया की ऐशो आराम भरी जिंदगी छोड़कर उनसे मिलने भारत आ गईं। और पिछले साल नवंबर में दोनों ने पूरे रिति-रिवाजों के साथ शादी रचा लिया। चौकाने वाली बात ये है कि एड्रियाना अब बिल्कुल गांव की औरतों की तरह रहती हैं। वो घर में खाना बनाती हैं, झाड़ू लगाती हैं और खेतों में भी काम करती हैं।

एड्रियाना की एक बेटी भी है, जो अमेरिका में रहती है। एड्रियाना का कहना है कि उनके अमेरिका में कई अफेयर हुए, लेकिन किसी से सच्चा प्यार नहीं मिला इसलिए वो सच्चे प्यार कि तलाश में इंडिया आईं। और मुकेश से शादी की। अपनी जिंदगी से इस बड़े बदलाव से वो काफी खुश हैं और अपनी मर्जी से घर का सारा काम संभालती हैं।
अन्य अन्य लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल