नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहती हूं: लता मंगेशकर

नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहती हूं: लता मंगेशकर पुणे: गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के रूप में एक अनन्य समर्थक मिल गया, जिन्होंने कहा कि वह मोदी को शीर्ष पद पर देखना चाहती हैं।

अपने दिवंगत पिता दीनानाथ मंगेशकर के नाम पर नए अस्पताल परिसर का उद्घाटन करने के समारोह को संक्षिप्त संबोधन में लता ने कहा, ‘नरेंद्रभाई मेरे भाई जैसे हैं। हम सभी उन्हें प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं। दीवाली के पवित्र अवसर पर मैं उम्मीद करती हूं कि हमारी इच्छा पूरी हो।’

मोदी ने मंगेशकर परिवार की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘उनकी आलौकिक आवाज करोड़ों लोगों को संगीत के माध्यम से तनाव मुक्त और मस्तिष्क एवं शरीर को स्वस्थ रखने में सहायक रही।’ उन्होंने कहा कि देश को समग्र स्वास्थ्य नीति की जरूरत है, ताकि स्वास्थ्य सेवाओं को वहनीय बनाया जा सके।

मोदी ने कहा, ‘हमें केवल स्वास्थ्य बीमा की ही जरूरत नहीं है, बल्कि स्वास्थ्य सुनिश्चितता की जरूरत है।’ उन्होंने कहा कि आम लोगों को स्वास्थ्य सेवा वहनीय महसूस होना चाहिए।

गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘प्रतिभाशाली डॉक्टरों एवं प्रौद्योगिकी के साथ हम स्वास्थ्य पर्यटन के रूप में अपनी स्थिति को फिर से हासिल कर सकते हैं।’ उन्होंने इस अवसर पर बेंगलुरु के एक अस्पताल में पाकिस्तान की एक लड़की के ऑपरेशन की घटना का जिक्र किया, जो दिलों को जोड़ने वाला था।

इससे पहले, लता मंगेशकर ने मोदी के साथ अपने जुड़ाव पर प्रसन्नता व्यक्त की, जिन्हें उन्होंने गुजराती गीतों का सेट भेजा था। उन्होंने कहा कि इस अस्पताल के पहले चरण का उद्घाटन अटल बिहारी वाजपेयी ने किया था, जब वह प्रधानमंत्री थे।
अन्य दो टूक बात लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल