Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बीसीसीआई में लौटने की योजना नहीं: शरद पवार

बीसीसीआई में लौटने की योजना नहीं: शरद पवार मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार ने आज कहा कि वह अब बीसीसीआई के शीर्ष पद पर फिर से काबिज होने के बारे में नहीं सोच रहे जिस पद पर वह 2005-06 और 2007-08 में रह चुके हैं। पवार को मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) का दोबारा अध्यक्ष चुना गया है।

केंद्रीय कृषि मंत्री ने एमसीए की वार्षिक आम बैठक के बाद यहां संवाददाताओं से कहा, मेरे पास बीसीसीआई जाने का वक्त नहीं है क्योंकि मेरे पास किसी जिम्मेदारी को संभालने का वक्त नहीं है। मैं बैठकों में जा सकता हूं, लेकिन कोई जिम्मेदारी निभाने के लिए समय नहीं है।

पवार और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के बीच अब करीबी संबंध नहीं माने जाते और जब पवार ने एमसीए का चुनाव लड़ने का फैसला किया था तो अटकलें थीं कि पवार बोर्ड के शीर्ष पद पर वापस आना चाहते हैं। श्रीनिवासन पवार के अधीन कोषाध्यक्ष के रूप में काम कर चुके हैं।

एमसीए के साथ दूसरी पारी पर पवार ने कहा, मैं प्रत्येक क्लब के विचार जानने के लिए गंभीर हूं। तीन पैनल हैं और मैं सभी को साथ लेकर चलूंगा। इस बीच प्रतिद्वंद्वी खेमों के रवि सावंत और विजय पाटिल को एमसीए के दो उपाध्यक्षों के तौर पर चुन लिया गया है।

आज हुए चुनाव में सावंत की अगुवाई वाले पैनल के तीन अन्य सदस्य- विनोद देशपांडे (कोषाध्यक्ष), नितिन दलाल (संयुक्त सचिव) और पीवी शेट्टी (संयुक्त सचिव) को भी चुन लिया गया है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल