Thursday, 25 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

राहुल नहीं, मोदी हैं मोस्ट एलिजिबल बैचलर: मल्लिका शेरावत

राहुल नहीं, मोदी हैं मोस्ट एलिजिबल बैचलर: मल्लिका शेरावत  नई दिल्ली: मल्लिका एक रियलिटी शो के ज़रिए अपने लिए दूल्हा खोजेंगी। मल्लिका शेरावत राहुल गांधी नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी को भारत का 'मोस्ट एलिजबल बैचलर' मानती हैं। 

मुंबई में अपने टीवी रियलिटी शो 'द बैचलरेट इंडिया' के प्रमोशन पर मल्लिका आईं और जब उनसे पूछा गया कि वो किसे भारत में 'मोस्ट एलिजबल बैचलर' मानती हैं तो उन्होंने बिना झिझके नरेंद्र मोदी का नाम लिया।

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सबसे योग्य कुंवारा करार देने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कहा है कि यदि वह उनके शो ‘मेरे ख्यालों की मल्लिका’ में आएंगे तो वह उनके लिए कुछ भी करेंगी।

यह कार्यक्रम सात अक्टूबर से लाइफ ओके पर आएगा और इसकी मेजबानी अभिनेता रोहित रॉय करेंगे। इस शो के माध्यम से अभिनेत्री अपने जीवनसाथी की खोज करेंगी। इसमें 30 युवक उनको लुभाने का प्रयास करेंगे।

जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि क्या वो राहुल गांधी को इस योग्य नहीं मानतीं तो मल्लिका ने कहा, "नहीं मुझे उनमें दिलचस्पी नहीं। मैं सिर्फ़ नरेंद्र मोदी को पसंद करती हूं।"मल्लिका ने कहा, "अगर नरेंद्र मोदी मेरे शो में आ जाएं तो वो जो कहेंगे मैं करूंगी।  उनका हुक़्म सर आंखों पर। "
अन्य टेलीविजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल