Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

नरेंद्र मोदी देश के सबसे परफेक्ट बैचलर हैं: मल्लिका

नरेंद्र मोदी देश के सबसे परफेक्ट बैचलर हैं: मल्लिका उदयपुर: अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का कहना है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी (62) देश के सबसे योग्य कुंवारे हैं।

मल्लिका जल्द ही टीवी कार्यक्रम 'द बैचलरेट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका' के माध्यम से अपने लिए योग्य जीवन साथी ढूंढने का अभियान शुरू करने वाली हैं।

मल्लिका द्वारा मोदी को सबसे योग्य कुंवारा कहे जाने के पीछे भी कारण हैं। यह पूछे जाने पर कि आपके अनुसार देश में सबसे योग्य कुंवारा कौन है, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है, नरेंद्र मोदी।

वह तेज हैं, प्रगतिशील सोच वाले हैं और मेरी ही तरह उनके बारे में भी कई बार गलत राय बना ली जाती है।

36 साल की मल्लिका ने यह बात शुक्रवार को अपने आने वाले टीवी कार्यक्रम 'द बैचलरेट इंडिया-मेरे ख्यालों की मल्लिका' के प्रचार के दौरान कही।

रिएलिटी कार्यक्रम का विचार अंतर्राष्ट्रीय लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम 'द बैचलर' से लिया गया है। इसके तहत 30 प्रतिभागियों में से मल्लिका एक को अपना जीवन साथी चुनेंगी।

टीवी कार्यक्रम के मेजबान अभिनेता रोहित रॉय ने फतेहगढ़ किले में आयोजित प्रचार कार्यक्रम में शो के 15 प्रतिभागियों का परिचय गानों के माध्यम से कराया। कार्यक्रम का प्रसारण सात अक्टूबर से लाइफ ओके पर किया जाएगा।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल