Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अशोक गहलोत पर फेसबुक लाइक्स खरीदने का आरोप

अशोक गहलोत पर फेसबुक लाइक्स खरीदने का आरोप जयपुर: आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि अशोक गहलोत अपने राज्य से ज्यादा पॉप्युलर इस्तांबुल में हैं। अशोक गहलोत के फेसबुक पेज को सबसे ज्यादा लाइक तुर्की के शहर इस्तांबुल से मिले हैं। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लोकप्रियता के लिए फेसबुक पर 'लाइक' खरीद रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता ज्योति किरण ने दावा किया कि 1 जून तक अशोक गहलोत के ऑफिशल फेसबुक पेज पर 1,60,077 लाइक थे, जो 30 दिनों में बढ़कर 2,14,639 हो गए। प्रवक्ता ने दावा किया कि उनके सबसे ज्यादा फॉलोअर इंस्ताबुल से हैं। ज्योति किरण ने कहा कि गहलोत ने इस्तांबुल की आईटी फर्म के जरिए फेसबुक के लाइक खरीदे हैं।

फेसबुक के 'मोस्ट पॉपुलर सिटी' फीचर के मुताबिक, गहलोत के पेज पर इस वक्त सबसे ज्यादा लाइक तुर्की के इस्तांबुल से हैं। इस वक्त उनके पेज को इस्तांबुल के 63 हजार 440 लोगों ने लाइक किया है। यह आंकड़ा 20 जून से 7 जुलाई के बीच का है। खास बात यह है कि 5 मई तक गहलोत जयपुर में ही सबसे ज्यादा लोकप्रिय थे।

इस मामले पर बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता निर्मला सीतारमण ने ट्वीट किया, 'राजस्थान के मुख्यमंत्री के लिए फेसबुक लाइक्स खरीदे जाने का राजस्थान बीजेपी ने खुलासा किया है। गहलोतजी इस्तांबुल में ज्यादा पॉपुलर हैं?'

कांग्रेस की प्रवक्ता अर्चना शर्मा ने इसे बीजेपी की साजिश करार देते हुए कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने यही किया और अब वे अशोक गहलोत को नीचा दिखाने के लिए यह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, 'पूरी दुनिया में कोई किसी को भी फेसबुक पर लाइक कर सकता है। फेसबुक पर कोई रोक-टोक नहीं है।'राजस्थान में दिसंबर में चुनाव होने वाले हैं।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल