मोदी के सारथी ने अयोध्या जाकर छेड़ा राम राग

 मोदी के सारथी ने अयोध्या जाकर छेड़ा राम राग  अयोध्या: भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री और पार्टी मामलों के उत्तर प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने आज कहा कि सुशासन के साथ राम मंदिर निर्माण पार्टी की प्राथमिकताओं में शामिल है।  

विवादित राम जन्मभूमि में प्रतिष्ठापित रामलला के दर्शन के बाद शाह ने पत्रकारों से कहा कि पार्टी की प्राथमिकताओं में सुशासन के साथ ही राम मन्दिर निर्माण शामिल है। उन्होंने दर्शन करते वक्त रामलला से प्रार्थना की कि उनका रामलला भव्य मंदिर जल्दी बने।

उन्होंने कहा कि राममन्दिर कलोज टू हार्ट है। पार्टी देश में सुशासन के साथ राम मन्दिर निर्माण की ओर आगे बढ़ना चाहती है। रामलला के दर्शन के बाद उन्होंने यहां के प्रसिद्ध हनुमानगढी का भी दर्शन किया।

शाह ने कहा कि कांग्रेस से मुक्ति मिले बगैर देश का चौतरफा और संतुलित विकास नहीं होगा। भ्रष्टाचार समाप्त नहीं होगा और सभी के रोजी-रोटी की व्यवस्था नहीं होगी। कांग्रेस ने अपने हितों के लिए देश में तनाव फैलाने की कई बार कोशिश की।
    
इस मौके पर मौजूद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने कहा कि राम मन्दिर निर्माण के लिए भाजपा की केन्द्र में पूर्ण बहुमत की सरकार आना जरूरी है। पूर्ण बहुमत की सरकार बनते ही मन्दिर निर्माण का मार्ग अपने आप प्रशस्त हो जाएगा।
    
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के खास शाह रामलला और हनुमानगढी में दर्शन करने के बाद विश्व हिन्दू परिषद मुख्यालय कारसेवकपुरम में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

बैठक में फैजाबाद, देवीपाटन और बस्ती मण्डलों के सांसद, विधायक और अवध क्षेत्र के पदाधिकारी और बाजपेई शामिल हैं। भाजपा ने संगठन की दृष्टि से प्रदेश को आठ भागों में विभाजित कर इन तीन मंडलों को अवध क्षेत्र में रखा है।
    
शाह ने इससे पहले गत दो जुलाई को मेरठ में पश्चिम क्षेत्र की बैठक की थी और कल गोरखपुर जाएंगे। पार्टी की बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने की योजना है। सूत्रों की मानें तो भाजपा लोकसभा में उत्तर प्रदेश की कुल 80 में से कम से कम 45 सीटें जीतना चाहती है।
    
प्रदेश के प्रदेश सह प्रभारी रामेश्वर चौरसिया काशी क्षेत्र का दूसरे औरसह प्रभारी सतीन्द्र कुशवाहा पांच जुलाई से 12 जुलाई तक  बुन्देलखण्ड की जिलेवार बैठक लेंगे। शाह पूरे प्रदेश में क्षेत्रवार बैठक कर कार्यकर्ताओं से सीधे सम्पर्क साधना चाह रहे हैं।
अन्य राजनीतिक दल लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल