रजनीकांत का दामाद होने का नहीं मिला फायदा: धनुष

जनता जनार्दन डेस्क , Jun 16, 2013, 15:37 pm IST
Keywords: Superstar Dhanusa   Film Ranjna   Bollywood   सुपरस्टार धनुष   रजनीकांत के दामाद   फिल्म रांझना   बॉलीवुड  
फ़ॉन्ट साइज :
रजनीकांत का दामाद होने का नहीं मिला फायदा:  धनुष

मुंबई : अभिनेता रजनीकांत के दामाद एवं तमिल फिल्मों के सुपरस्टार धनुष का कहना है कि रजनीकांत का दामाद होने से उन्हें कोई मदद नहीं मिली। वर्ष 2004 में धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी।

धनुष ने यहां कहा कि ‘उनका दामाद होने से सही में मुझे कोई मदद नहीं मिली'। मैंने हमेशा अपना काम खुद किया है। इस चीज (रजनीकांत के नाम) ने ना तो मेरी मदद की ना ही मुझे प्रभावित किया।’ धनुष ने कहा कि उनके काम की तुलना उनके ससुर के काम से नहीं की जानी चाहिए क्योंकि दोनों की काम करने की शैलियां बहुत अलग हैं।

उन्होंने कहा, ‘मेरी फिल्मों का चयन अलग तरह का है। मेरे काम करने का तरीका भी उनसे (रजनीकांत) पूरी तरह अलग है। इस वजह से हमारी तुलना नहीं की जानी चाहिए। और 20-25 फिल्में पुराने कलाकार की तुलना एक दिग्गज कलाकार से करना बेवकूफी है।’ धनुष फिल्म ‘रांझना’ के साथ बॉलीवुड में पर्दापण कर रहे हैं लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को लेकर रजनीकांत के साथ चर्चा नहीं की।

उन्होंने कहा, ‘सच कहूं तो वह अपने काम में बहुत व्यस्त हैं और मैं भी व्यस्त हूं। हमने अब तक इस फिल्म को लेकर बातचीत नहीं की है।’ पहली बार किसी हिन्दी फिल्म में काम करने की बात जानकर उनकी पत्नी ऐश्वर्या की प्रतिक्रिया क्या थी, इस सवाल के जवाब में धनुष ने कहा कि उनकी पत्नी ने अभी फिल्म नहीं देखी है, लेकिन फिल्म में वह हिन्दी बोल रहे हैं, इसे देखकर दोनों बहुत खुश हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में धनुष सोनम कपूर के साथ रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म में अभय देओल, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और सूरज सिंह जैसे अन्य कलाकार काम कर रहे हैं।

धनुष इस फिल्म के अलावा आनंद की एक और फिल्म में काम कर रहे हें लेकिन उन्होंने दूसरी फिल्म के बारे में ज्यादा बताने से इंकार कर दिया। धनुष ने आनंद की तारीफ करते हुए कहा, ‘हमारे बीच अच्छी पटती है। जब हम ‘रांझना’ की शूटिंग कर रहे थे तब हमने बाद में फिर साथ काम करने के बारे में सोचा। लेकिन ‘रांझना’ की शूटिंग खत्म होने के बाद हम बहुत करीब आ गए और इस फिल्म पर सहमत हो गए।’

वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack