श्रीसंत ने कहा, क्लीन चिट मिलने का भरोसा

श्रीसंत ने कहा, क्लीन चिट मिलने का भरोसा कोच्चि: आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में कथित रूप से शामिल होने के कारण गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा हुए भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने बुधवार को यहां कहा कि उन्हें इस मामले में क्लीन चिट मिलने का भरोसा है।

दिल्ली से नेदुमबासरी हवाई अड्डे पहुंचने के बाद श्रीसंत ने कहा कि मेरे दुश्मनों के साथ भी ऐसा नहीं हो। उन्होंने कहा कि मुझे कल जमानत मिली। मुझे क्लीन चिट मिलने का भरोसा है। यहां तक कि मेरे दुश्मनों के साथ भी कभी ऐसा नहीं हो।

श्रीसंत ने साथ ही कहा कि स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

पुलिस और सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मियों को इस दौरान इस क्रिकेटर को हवाई अड्डे से बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि उनसे मिलने और उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक और मीडियाकर्मी मौजूद थे।

तिहाड़ जेल में 27 दिन बिताने के बाद यहां पहुंचे भावुक श्रीसंत ने कहा कि मैं यहां आकर खुश हूं। मैं अपने लोगों से मिल सकता हूं। श्रीसंत और राजस्थान रॉयल्स टीम के उनके साथी अंकित चव्हाण को कल शाम जमानत पर रिहा कर दिया गया। हालंकि रॉयल्स के एक अन्य खिलाड़ी अजित चंदीला ने जमानत के लिए याचिका नहीं दी।

दिल्ली पुलिस ने इन तीनों को 16 मई को मुंबई में 11 सट्टेबाजों के साथ गिरफ्तार किया था और भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया था जो धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश से जुड़ी धाराएं हैं। सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर यहां पहुंचे श्रीसंत ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों में झेली परेशानियों को भूलना चाहते हैं और अपने माता पिता, मित्रों और प्रशंसकों के साथ समय बिताना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया, मेरा विश्वास कीजिए। मैं अपनी ट्रेनिंग जारी रखूंगा। तिहाड़ जेल में बिताए दिनों के बारे में पूछने पर श्रीसंत ने कहा कि कोई भी ऐसी स्थिति का सामना नहीं करे और वह नहीं चाहते कि इन चीजों को दोबारा याद करें।

हवाई अड्डे पर एक प्रशंसक ने श्रीसंत को शाल भेंट किया जिसके बाद वह अपने माता-पिता से मिलने त्रिपुनिथुरा में अपनी बहन के घर पहुंचे जहां उनके प्रशंसकों ने उन्हें माला पहनाई। प्रशंसकों ने बारिश के बावजूद ‘श्रीसंत की जय’ के नारे लगाए।

श्रीसंत के माता-पिता के लिए यह भावनात्मक लम्हा था और उन्होंने अपने बेटे का स्वागत करते हुए उसे गले लगाया।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल