Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सलमान खान जल्दी ही करने वाले हैं शादी!

सलमान खान जल्दी ही करने वाले हैं शादी! मुंबई: शादी की दहलीज पर पहुंचने से पहले ही कई प्रेम संबंधों के टूटने के बाद लगता है कि इस बार बॉलीवुड के सबसे चहेते और योग्य कुंआरे सलमान खान ने सेहरा पहनने का पक्का मन बना लिया है। दरअसल, 47 बरस के हो चुके सल्लू का दो साल से रोमानियाई टीवी एंकर लूलिया वंटूर से रोमांस परवान चढ़ते दिख रहा है। गोवा में अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे सलमान फुरसत के पलों में लूलिया के साथ देखे गए हैं।

अभिनेता के करीबियों का इस बारे में कहना है कि लूलिया से शादी के सवाल पर सलमान गंभीर दिख रहे हैं। दोनों के रिश्तों को लेकर बॉलीवुड में इन दिनों खूब चर्चाएं हैं। दोनों एक-दूसरे को खूब अहमियत दे रहे हैं।

सलमान की जिंदगी में लूलिया की झलक साफ दिखाई दे रही है। अब तो सलमान का हर नजदीकी उन्हें लूलिया से शादी की सलाह दे रहा है। शादी के सवाल पर सल्लू की खामोशी भी बयां कर रही है कि वह भी लूलिया से रिश्तों को लेकर कितने संजीदा हैं।

कॅरियर के शिखर पर चल रहे 'दबंग' अभिनेता के करीबी तो यहां तक दावा कर रहे हैं अगर कल को सलमान लूलिया से निकाह का एलान कर दें तो हैरानी नहीं होगी। लूलिया से सलमान की मुलाकात उनके एक विदेश दौरे में हुई थी।

लूलिया से पहले रुपहले पर्दे से जुड़ी कई अभिनेत्रियां सलमान की जिंदगी में आईं। संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कट्रीना कैफ के साथ सलमान के रिश्ते किसी न किसी विवाद के चलते टूट गए।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल