बोल्ड सीन अब नहीं करना चाहती: मल्लिका शेरावत

बोल्ड सीन अब नहीं करना चाहती: मल्लिका शेरावत मुंबई: अभिनेत्री मल्लिका सहरावत को लगता है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर उनके लिए बॉलीवुड के योग्य कुंवारे हैं। मल्लिका जल्द ही एक रियलिटी डेटिंग गेम शो में नजर आने वाली हैं।

मल्लिका अमेरिकी गेम शो ‘द बैचलरेट’ के हिन्दी संस्करण ‘द बैचलरेट इंडिया.. मेरे ख्यालों की मल्लिका’ में नजर आने वाली हैं। यह शो अगस्त से प्रसारित होगा।

मल्लिका शेरावत को भले ही उनकी बोल्ड भूमिकाओं और ग्लैमरस आइटम नंबर के कारण जाना जाता है, लेकिन वह अब ऐसी फिल्मों में काम करना चाहती हैं, जिनमें उन्हें अपनी अभिनय क्षमता दिखाने का मौका मिले।

मल्लिका ने कहा, अब मैं ऐसी फिल्में करना चाहती हूं, जिनमें मुझे अभिनय करने को मिले। मैं ग्लैमरस भूमिकाएं और आइटम नंबर नहीं करना चाहती। मैंने सोच-समझकर यह निर्णय लिया है। मुझे आइटम नंबर और ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए कई प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन मैंने इन्हें स्वीकार न करने का निर्णय जानबूझकर लिया।

अपनी छवि बदलने की कोशिश में लगी मल्लिका आगामी फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में एकदम देसी अवतार में नजर आएंगी, जिसमें वह जोधपुर की भंवरी देवी से प्रेरित अनोखी देवी का किरदार निभा रही है। भंवरी की राजनेताओं से कथित संबंधों के बाद रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या हो गई थी।

केसी बोकाड़िया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मल्लिका के अलावा ओम पुरी, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर और आशुतोष राणा की भी अहम भूमिकाएं होंगी।

हालांकि मल्लिका ने बॉलीवुड की ‘मर्डर’, ‘बचके रहना रे बाबा’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘वेलकम’ और ‘अगली और पगली’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है लेकिन उन्हें आइटम नंबरों ने फिल्मी जगत में पहचान दिलाई है।

ऐसी रिपोर्ट मिली थी कि मल्लिका हॉलीवुड में करियर बनाने के लिए लॉस एंजेलिस चली गई हैं, लेकिन उन्होंने इसका खंडन किया।

मल्लिका ने कहा, मैं एलए रहने नहीं गई हूं। मैं ‘पॉलीटिक्स ऑफ लव’ नामक फिल्म में काम कर रही हूं, इसलिए मैं वहां शूटिंग के लिए गई थी। इसके अलावा मैं वहां पार्टी और सामाजिक समारोहों में भी हिस्सा लेने जाती हूं।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल