Thursday, 18 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

डर्टी पॉलिटिक्‍स में घुट रहा है दम, ले सकते हैं संन्‍यास

डर्टी पॉलिटिक्‍स में घुट रहा है दम, ले सकते हैं संन्‍यास अमृतसर: पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर ने संकेत दिए हैं कि सिद्धू की पार्टी में कोई अहमियत नहीं है। कौर ने फेसबुक पर इस बात के संकेत दिए हैं कि सिद्धू पार्टी से नाराज हैं। नवजोत कौर का कहना है कि सिद्धू भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं होते इसलिए पार्टी में अलग-थलग कर दिए जाते हैं। सिद्धू वापस क्रिकेट और मनोरंजन की दुनिया में लौटेंगे। पूर्व क्रिकेटर और अमृतसर से बीजेपी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर पेशे से डॉक्टर हैं।

बीजेपी से नाराज हैं सिद्धू
उन्होंने चुनाव लड़ने के खातिर पंजाब के स्वास्थ्य विभाग से इस्तीफा दिया था। जानकारों का कहना है कि नवजोत कौर खुद विधायक हैं। सिद्धू बीजेपी पार्टी और पंजाब सरकार में हासिए पर हैं। इसलिए असहज महसूस कर रहे हैं। वहीं पत्नी का कहना है कि वो भ्रष्ट नहीं हैं। भ्रष्टाचार में शामिल नहीं होते हैं। इसलिए अलग थलग कर दिए जाते हैं। सिद्धू बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं और पार्टी में अलग-थलग पड़ने पर नाराज हैं। कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी से नाराज हैं।

गुजरात चुनाव में थे स्‍टार प्रचारक
नवजोत सिंह सिद्धू ने गुजरात चुनाव में स्‍टार प्रचारक की भूमिका निभाई थी, लेकिन इसके बाद से वह पार्टी की गतिविधियों से दूरी बनाए हुए हैं। गुजरात चुनाव प्रचार में सिद्धू ने केशुभाई पटेल का खूब मजाक उड़ाया था। उन्हें चुका हुआ कारतूस तक करार दिया था। हालांकि चुनाव में प्रचार के दौरान विवादित बयान के कारण सिद्धू निशाने पर आ गये थे।

बिग बॉस 6: कमेंटरी के लिए घर से बाहर निकले सिद्धू?
बिग बॉस-6 से बाहर आने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों क्या कर रहे हैं? जवाब होना चाहिए गुजरात में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार, क्योंकि सिद्धू ने घर से बाहर आने का यही कारण बताया था, लेकिन ऐसा है नहीं क्योंकि सिद्धू तो आजकल भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में स्टार क्रिकेट के लिए कमेंटरी करते नजर आ रहे हैं और बातों के चौके-छक्के उड़ा रहे हैं। ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि क्या सिद्धू का बिग बॉस-6 से बाहर आना फिक्स था? क्या सिद्धू ने कमेंटरी के लिए ही बिग बॉस को बाय-बाय बोला था?
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल