हर कलाकार अपनी ओर ध्यान खींचना चाहता है : अनुष्का

हर कलाकार अपनी ओर ध्यान खींचना चाहता है : अनुष्का मुम्बई: सेना की पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाली अनुष्का शर्मा ने अब तक बहुत शांत और अनुशासित जीवन व्यतीत किया है लेकिन वह स्वीकार करती हैं कि पेशे ने उन्हें लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की चाहत रखने वाला बना दिया है।

अनुष्का ने कहा कि सभी कलाकार इन दिनों लोगों का ध्यान हासिल करना चाहने लगे हैं। अनुष्का ने कहा, "मेरा ताल्लुक सेना से रहा है और मैं कभी चकाचौंध की ओर आकर्षित नहीं हुई लेकिन फिल्म जगत ने मुझे ऐसा बना दिया है। अब मैं भी ध्यान आकर्षण चाहती हूं। अगर लोग मुझ पर ध्यान न दें तो फिर मैं अपना काम ठीक से नहीं कर सकूंगी।"

अनुष्का ने 2008 में फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' के साथ फिल्मोद्योग में कदम रखा था और फिर इसके बाद 'बदमाश कम्पनी', 'बैंड बाजा बारात', 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' और 'जब तक है जान' में काम किया।

चार साल से भी कम समय के फिल्मी करियर में अनुष्का ने अपने लिए अलग स्थान बनाया। अनुष्का कहती हैं कि वह अपनी सफलता का उपयोग करते हुए अपनी शर्तो पर काम करना चाहती हैं।

अनुष्का ने कहा, "आपको अपना काम बेहतर तरीके से करने के लिए अपनी सफलता का उपयोग करना चाहिए। मैं अपनी शर्तो पर काम करते हुए सफल होना चाहती हूं। आप अपने स्टारडम का उपयोग करते हुए लोगों को थियेटर और सिनेमाघरों तक खींच सकते हैं।"
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल