Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

पिता ने बनाया अपनी बेटी को हवस का शिकार

जनता जनार्दन संवाददाता , Dec 24, 2012, 12:09 pm IST
Keywords: Uttar Pradesh   Lakhimpur   child rape   उत्तर प्रदेश   लखीमपुर   बेटी रेप  
फ़ॉन्ट साइज :
पिता ने बनाया अपनी बेटी को हवस का शिकार लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक कलियुगी पिता के अपनी 13 साल की बेटी के साथ बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।            

मुहल्ला शुक्लापुर निवासी एक व्यक्ति मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा चलाता था। शराब की लत की वजह से उसकी तीन शादियां टूट चुकी थीं। रोज शराब के नशे में लड़ाई झगड़ा करने से उसकी तीनों पत्नी उसे छोड़कर चली गईं। दूसरी बीबी से हुई एक बेटी घरों में बर्तन धोकर अपना खर्च चलाने लगी। लेकिन इसी बीच शराबी पिता की नियत उस पर खराब हो गई, करीब डेढ़ माह से वह उसका रेप करने लगा।       

मुहल्ले के लोग बताते हैं कि शनिवार रात उसने बेटी से फिर रेप करने की कोशिश की, जिस पर वह चीखने-चिल्लाने लगी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। बालिका की तहरीर पर पुलिस ने शराबी पिता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव का कहना है कि आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बालिका का मेडिकल परीक्षण हुआ है। रविवार के कारण पैथलॉजी आदि की रिपोर्ट तैयार नहीं हो पाई। सोमवार को पूर्ण मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही बलात्कार की पुष्टि के बावत कुछ कहा जा सकेगा।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल