Wednesday, 24 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

खरीद लो प्रॉपर्टी! PNB ने सस्ता किया होम लोन, ऑटो लोन

जनता जनार्दन संवाददाता , Sep 04, 2012, 12:12 pm IST
Keywords: Punjab National Bank   Home Loans   Auto Loans   Cheap   पंजाब नेशनल बैंक   होम लोन   ऑटो लोन   सस्ता  
फ़ॉन्ट साइज :
खरीद लो प्रॉपर्टी! PNB ने सस्ता किया होम लोन, ऑटो लोन नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने होम लोन और ऑटो लोन सस्ता कर दिया है। पीएनबी ने होम लोन की दरें 0.25 फीसदी घटाकर 10.5 फीसदी कर दिया है।

वहीं पीएनबी ने ऑटो लोन की दरें 0.5 फीसदी घटाकर 11.5 फीसदी कर दी हैं। ऑटो लोन की ब्याज दरों में ये कटौती 3 साल की अवधि वाले लोन के लिए ही है। पीएनबी की ओर से ब्याज दरों में कटौती आज से ही लागू होगी।

गौरतलब है कि इससे पहले देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई समेत आईओबी, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया और कॉर्पोरेशन बैंक जैसे कई सरकारी बैंक करीब 0.5 फीसदी तक कर्ज सस्ता कर चुके हैं।

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने होम और ऑटो लोन पर ब्याज दरों में 0.50 फीसदी तक की कटौती की है। पीएनबी ने सभी ग्राहकों के लिए होम लोन में 0.25 फीसदी की कमी की है।

इसी तरह, बैंक ने 75 लाख रुपये से अधिक के होम लोन पर ब्याज दर 11 फीसदी से घटाकर 10.75 फीसदी कर दिया है। दूसरी ओर, बैंक ने ऑटो लोन पर ब्याज दरों में आधे फीसदी की कमी की है।

बैंक ने तीन साल के कार लोन पर ब्याज दरें 12 फीसदी से घटाकर 11.50 फीसदी कर दिया है। इसी तरह, बैंक ने तीन साल से अधिक अवधि के कार लोन पर ब्याज दरें 12.50 फीसदी से घटाकर 12 फीसदी कर दिया है।
अन्य निवेश लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल