Tuesday, 23 September 2014  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

टॉपलेस के बाद न्यूड हुई भारतीय पॉप सिंगर आयशा

टॉपलेस के बाद न्यूड हुई भारतीय पॉप सिंगर आयशा

नई दिल्‍ली: भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई पॉप सिंगर आयशा सागर का 'न्यूड पोज़' सुर्खियां बटोर रहा है। ताज़ा तस्‍वीरों में वे बेहद 'बोल्‍ड' नज़र आ रही हैं। आयशा ने कहा कि उन्हें 'न्यूडिटी' से कोई परहेज नहीं है। आयशा का मानना है कि भारत में उनके कॅरियर को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने ये तस्वीरें खिंचवाई हैं। उन्होंने कहा कि इन तस्वीरों का मकसद मुझे एक कलाकार के रूप में स्थापित करना है।

कुछ दिनों पहले आयशा की वेबसाइट पर पोस्ट की गईं उनकी टॉपलेस तस्वीरों के चलते ऑस्ट्रेलिया में रह रहे भारतीयों और भारतीय मूल के लोगों का एक बड़ा तबका खासा नाराज हो गया था। वेबसाइटों पर पोस्ट उन तस्वीरों में आयशा अपनी बॉडी पर ऑस्ट्रेलियाई झंडे की न्यूड पेंटिंग बनवाए हुए सर्फर्स पैराडाइज बीच पर खड़ी नजर आ रही थीं। अपनी तस्वीरों पर उठे विवाद पर वे सफाई भी दे चुकी हैं।

उनका कहना है कि तस्वीरें वेबसाइट पर डालने के लिए नहीं थीं। आयशा को भारत में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए गोल्ड कोस्ट शहर का गुडविल एंबेसडर बनाया गया है। क्वींसलैंड में पली बढ़ीं आयशा गोल्ड कोस्ट में इंडियन टूरिस्ट्स को आकर्षित करने के लिए अगस्त में भारत आने वाली हैं।

आपके विचार
टिप्पणी
नाम
ईमेल आईडी
सुरक्षा कोड  
 

वोट दें

उपचुनाओं के नतीजे क्या यह नहीं बताते कि मोदी सरकार को जनहित में और तेजी से काम करने की जरूरत है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack