Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बिगेस्ट ब्रेस्ट मॉडल बनने के लिए ये क्या कर डाला!

बिगेस्ट ब्रेस्ट मॉडल बनने के लिए ये क्या कर डाला! फ्लोरिडा: सबसे बड़ा ब्रेस्ट पाने की चाहत में पागलपन की हद तक चले जाना भारत में भले ही अपवाद लगे लेकिन फ्लोरिडा के मियामी में रहने वाली एक महिला की दीवानगी कुछ ऐसी ही है। डेली मेल डॉट को डॉट यूके में छपी खबर में बताया गया है कि 6 बच्चों की मां लायसे वाइल्ड ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए अब तक 12 ऑपरेशन करा चुकी हैं लेकिन इसपर भी वो रुकने को तैयार नहीं। वाइल्ड की तमन्ना अपने एल कप साइज ब्रेस्ट को दुनिया का सबसे बड़ा ब्रेस्ट बनाने की है।

लायसे वाइल्ड के बच्चे अपनी मां के इस पागलपन से बुरी तरह परेशान हैं। उन्हें इससे शर्म भी महसूस होती है लेकिन 44 साल की लायसे फिर से सर्जन के पास जाने की तैयारी में हैं। इस बार वो अपने ब्रेस्ट को ट्रिपल एम साइज तक बढ़ाना चाहती हैं।

लायसे के चार बच्चों में टोरी (17), माइकल (15), ब्रेंडन (10) और जेनावेव (5) हैं। जो अभी अपनी मां के साथ ही रहते हैं। टोरी को अपनी मां की वजह से स्कूल में कई बार शर्मसार भी होना पड़ा।

बच्चों की परेशानी से बेफिक्र मिस वाइल्ड जिनका असली नाम पाउला साइमंड्स है अपने मिशन में लगी हुई हैं, जो कि उन्हें दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड मॉडल्स में शुमार करेगा।

मिस वाइल्ड ने बताया कि ट्रिपल एम इंप्लांट के बाद उनकी जगह दुनिया की टॉप फाइव बिगेस्ट ब्रेस्ट मॉडल्स में होगी। वहां पहुंच जाने के बाद बाकी सभी मॉडल्स मुझसे कमतर ही होंगी।

वाइल्ड कहती हैं कि इस वह से मुझे दौलत और नाम दोनों ही मिलेगा जिससे मेरे बच्चों को अच्छी लाइफ स्टाइल मिल सकेगी।

मिस वाइल्ड के दो और बच्चे हैं जो उनके साथ नहीं रहते। 27 साल के इवे और 24 साल के सिलास को अपनी मां की वजह से शर्मसार होना पड़ा है और अब दोनों ही चाहते हैं कि वो वाइल्ड को ऐसा करने रोकें। आखिर इसकी वजह से उनकी हेल्थ को नुकसान पहुंच सकता है।
अन्य लाइफ एंड स्टाइल लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल