Thursday, 21 August 2014  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बर्थ डे पार्टी के नाम पर सजती थी जिस्म की मंडी

बर्थ डे पार्टी के नाम पर सजती थी जिस्म की मंडी मुंबई: बर्थडे पार्टी के नाम पर रेव पार्टी का आयोजन तो होता रहा है लेकिन बर्थडे मनाने के नाम पर देह व्यापार का सनसनीखेज मामला अब सामने आया है। मुंबई के ओशिवारा इलाके के एक रेस्टोरेंट से सोमवार को पकड़ी गई 11 लड़कियों समेत 15 लोगों के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि यहां बर्थडे पार्टी के नाम पर खुलेआम लड़कियां परोसी जाती थीं। पुलिस ने पार्टी आयोजक मोहन तोलानी के साथ रेस्टोरेंट के मालिक और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है।

मिड डे अखबार के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आरोपी तोलानी अपनी महिला मित्रों को ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर पार्टी में बुलाता था। बर्थडे के नाम पर पार्टी में आने वाले लड़कों से तीन हजार रुपये लिए जाते थे जबकि युवतियों की एंट्री फ्री थी।

पुलिस के अनुसार इन लड़कियों में से अधिकतर कॉलेज स्टूडेंट्स, मॉडल्स, एक्ट्रेस और अच्छे घर की विवाहित महिलाएं हैं। सभी पैसे और लग्जरी लाइफ के चक्कर में यहां खिंची चली आती थीं।

पार्टी में सबसे पहले लड़के-लड़कियों की एक-दूसरे से पहचान कराई जाती थी। ड्रिंक के बाद लड़के तय करते थे कि उसे किस लड़की के साथ जाना है। इसके बाद मोल-भाव होता था और सभी अपने-अपने पार्टनर के साथ मौज मस्ती के लिए अपने ठिकाने निकल जाते थे। लड़कियों को महिला सुधार गृह भेज दिया गया है जबकि उनके पुरुष साथियों से पूछताछ जारी है।
आपके विचार
टिप्पणी
नाम
ईमेल आईडी
सुरक्षा कोड  
 

वोट दें

सिविल सर्विसेज के सीसैट पेपर को लेकर छात्रों की नाराजगी क्या उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack