बाल गृह में दो मासूम से दुष्कर्म, चपरासी अरेस्ट

बाल गृह में दो मासूम से दुष्कर्म, चपरासी अरेस्ट लखनऊ: इलाहाबाद के सरकारी अनाथालय राजकीय बाल संरक्षण गृह के चपरासी पर बलात्कार का आरोप पर लगा है। जिसके बाद पुलिस ने चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत के बाद अनाथालय की दो बच्चियों को मेडिकल के लिए भेजा दिया गया है। पुलिस को अंदेशा है कि चपरासी की शिकार बाल संरक्षण गृह की अन्य लड़कियां भी हो सकती हैं।

शहर के शिवकुटी इलाके के राजकीय बाल संरक्षण गृह के चपरासी विद्या भूषण को गुरुवार रात वार्डन की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया। इस संस्थान में 10 साल तक की लड़कियों को रखा जाता है और विद्या यहां पिछले पांच साल से कार्यरत था।

इलाहाबाद के पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि बाल संरक्षण गृह से गोद ली गई एक बच्ची ने माता-पिता को अपने साथ हुए दुराचार के बारे में बताया, तो मामले का खुलासा हुआ। उस बच्ची के माता पिता ने वार्डन के साथ मिलकर पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद रात को कार्रवाई की गई।

चौहान ने कहा कि हमें आशंका है कि पांच साल से कार्यरत इस चपरासी ने अन्य बच्चियों का भी यौन शोषण किया होगा। इसी के मद्देनजर बाल गृह की सभी बच्चियों से इस संबंध में पूछताछ की जाएगी।

चौहान ने कहा कि पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या आरोपी विद्या किसी अन्य घिनौने कृत्य में शामिल था?
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल