Wednesday, 18 October 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 
हमारे बारे मे

हम कौन हैं:
www.jantajanardan.com एक समाचार पोर्टल है, जो हिन्दी जगत के लोगों को सूचनाएं देने के साथ ही उनकी आवाज को भी जगह देता है. यहाँ समाचार, घटनाओं, विचारों, साहित्य, समाज और उसके सरोकारों के साथ सत्ता और सरकार की हनक और उसके  फैसलों को भी जगह मिलती है. पर सर्वोपरि है जनता, इसी सोच से जनता जनार्दन की शुरुआत की गयी है .

www.jantajanardan.com ड्रीम प्रेस कंसंल्टेंट्स लि. का एक उपक्रम है। यह कंपनी मीडिया क्षेत्र के अलग-अलग दिग्गजों के सहयोग से बनी है और मीडिया व्यवसाय से जुड़े हर हलके के लिए विशेषज्ञ सलाहकार की भूमिका निभाती है। ड्रीम प्रेस कंसल्टेंट्स (डीपीसी) 2008 में प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के रूप में इस उद्देश्य से बनाई गई थी, कि मीडिया क्षेत्र के दुरूह और चुनौतिपूर्ण आवश्यकताओं के लिए 'एकल खिड़की' की भूमिका निभाए। संचार व सूचना के बढ़ते दौर में डीपीसी ने सलाहकार कंपनी से आगे बढ़ कर प्रिंट, डिजीटल और इलेक्ट्रानिक हलके में भी अपनी भूमिका दर्ज कराई है।

दिसंबर 2010 से लिमिटेड  कंपनी के रूप में मीडिया के हलके में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कंपनी ड्रीम प्रेस कंसल्टेंट लिमिटेड  www.jantajanardan.com के साथ ही इसी तरह के एक अंगरेजी पोर्टल www.talkingviews.com और विशिष्ट समाचार-विचार पोर्टल www.facenfacts.com का भी संचालन करती है। 

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें : www.dreampressconsultants.com

वोट दें

केंद्रीय मंत्रीमंडल में बदलाव से क्या सरकार की कार्य संस्कृति बदलेगी?

हां
नहीं
बताना मुश्किल